June 2, 2024

David Warner Reveals Why He Choose Abdul Samad To Final Over Against CSK

 

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वार्नर ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ अंतिम ओवर में गेंदबाजी करने के लिए युवा भारतीय ऑलराउंडर अब्दुल समद को क्यों चुना। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) के मैच 14 में, सनराइजर्स हैदराबाद ने सीएसके को 7 रन से हराया, क्योंकि उन्होंने आईपीएल 2020 की अपनी दूसरी जीत हासिल की।

दूसरी पारी के एक बड़े हिस्से के लिए अच्छी गेंदबाजी करने के बाद, सनराइजर्स के गेंदबाजों को अंतिम दो ओवरों में 44 रनों का बचाव करना पड़ा। भुवनेश्वर कुमार और खलील अहमद दोनों के लिए एक ओवर शेष होने के साथ, वार्नर ने अपने सर्वश्रेष्ठ दो विकल्पों को क्रंच की स्थिति के लिए तैयार रखा।

दूसरी पारी के 19 वें ओवर में खेल का एक मोड़ आया, जब भुवनेश्वर कुमार, SRH के तेज आक्रमण के कारण चोटिल हो गए, जबकि ओवर की दूसरी गेंद फेंकने की कोशिश कर रहे थे। वह आगे गेंदबाजी नहीं कर सकते थे और डेविड वार्नर का फैसला था कि भुवनेश्वर का ओवर कौन पूरा करेगा। अंततः वार्नर ने खलील अहमद को बचे हुए 5 गेंदों को देने और अंतिम ओवर में युवा अब्दुल समद के साथ जाने का जोखिम उठाया।

 

सनराइजर्स हैदराबाद के रूप में चुकाए गए जोखिम ने अंततः गेम जीत लिया और अब डेविड वार्नर ने आखिरकार खुलासा किया कि क्यों उन्होंने अधिक अनुभवी खलील अहमद की जगह सीएसके के खिलाफ अंतिम ओवर में गेंदबाजी करने के लिए अब्दुल समद को चुना।

यह SRH की प्रतियोगिता में अपने चौथे गेम में दूसरी जीत थी और वे अब IPL 2020 अंक तालिका में चौथे स्थान पर आ गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए, उनका भाग्य इस साल के आईपीएल में फीका पड़ गया है क्योंकि वे अब तक खेले गए 4 मैचों में से केवल एक में जीत हासिल कर पाए हैं और आईपीएल 2020 अंक तालिका में सबसे नीचे हैं।