Best Traffic Exchange Sites 2024-25 for increase real traffic automatically.

Hello friends, Auto surf is the way to get hits from manual traffic exchanges. Now a days many bloggers looking for increasing alexa ranking by best traffic exchange sites autosurf method. But traffic exchange sites are mostly fake and providing fake bot hits.

नमस्ते दोस्तों, ऑटो सर्फ़ मैन्युअल से ट्रैफिक हिट पाने का तरीका है। आप एक दिन कई ब्लॉगर्स सर्वश्रेष्ठ ट्रैफिक एक्सचेंज साइटों ऑटोसर्फ विधि द्वारा एलेक्स रैंकिंग बढ़ाने की तलाश में हैं। लेकिन इसमें अधिकतर साइटों ज्यादातर नकली हैं और नकली हिट प्रदान कर रहे हैं। सर्वश्रेष्ठ ट्रैफिक पाने वाली साइटें 2024 स्वचालित रूप से वास्तविक ट्रैफिक को स्वचालित रूप से प्राप्त करने के लिए हम आपको महत्वपूर्ण नीचे सबसे नि: शुल्क यातायात एक्सचेंज साइटें पूरी तरह सुरक्षित हैं और नकली बॉट यातायात के साथ कभी भी आपकी साइट स्पैम नहीं बनाते हैं। आप अगर काम नहीं भी करेंगे तब भी आप अपनी वेबसाइट को ट्रैफिक दे सकते है हिट बढ़ाने के लिए निम्न साइटों से अंक भी खरीद सकते हैं। Hitleap और अन्य साइटों आमतौर पर कम दर के लिए अच्छा हिट गणना प्रदान करती है बस कुछ नियम का पालन करें और अपने वेबसाइटों और ब्लॉगों के लिए आटोसर्फ द्वारा मुफ्त ट्रैफिक का आनंद लें।

यहां ऑटोसर्फ ट्रैफिक एक्सचेंज के लिए शीर्ष साइटें हैं। किसी भी साइट को खोलें और अपना निशुल्क खाता बनाएं। फिर आप काम करना शुरू कर सकते हैं और मुफ्त ट्रैफिक का ले सकते हैं।

1. Hitleap -

यह लाखों सक्रिय उपयोगकर्ताओं के साथ लोकप्रिय ट्रैफिक एक्सचेंज सिस्टम है Hitleap अब हिट आधारित सिस्टम के साथ अपडेट किया गया है जो अन्य उपयोगकर्ताओं की साइट्स पर जाने के लिए हिट वितरित करता है। एक बार जब आप अपना अकाउंट बनाते हैं, तो आपको ऑटोसर्फ के लिए हिटलेप दर्शक डाउनलोड करना होगा। यह हिटलेप दर्शक पृष्ठभूमि पर चलता है और आपके हिट स्वचालित रूप से बढ़ जाएंगे। हेटलेप में उपलब्ध दो प्रकार के खाते हैं निशुल्क खाते में आप केवल 3 वेबसाइट स्लॉट प्राप्त कर सकते हैं अधिक सुविधाओं के लिए प्रीमियम योजनाएं देखें हिटलीप में रजिस्ट्रेशन करने के लिए क्लिक करे

2. WEBSYNDIC

यह साइट बिना किसी आइफ्रेम के असली विज़िटर वितरित कर रही है हिटलेप के विपरीत, आप किसी भी सॉफ़्टवेयर और ऐप्स को डाउनलोड किए बिना साइटों को स्वत: सुरक्षित कर सकते हैं। एक बार जब आप अपनी साइट को इस पर जोड़ते हैं, तो आपकी साइट 24 घंटों के भीतर सत्यापित होगी और आप अपने अंक के अनुसार ट्रैफ़िक प्राप्त कर सकते हैं। Websyndic में रजिस्ट्रेशन करने के लिए क्लिक करे

3. Autowebsurf

यह लाखों सक्रिय उपयोगकर्ताओं के साथ लोकप्रिय ट्रैफिक एक्सचेंज सिस्टम है Autowebsurf अब हिट आधारित सिस्टम के साथ अपडेट किया गया है जो अन्य उपयोगकर्ताओं की साइट्स पर जाने के लिए हिट वितरित करता है। एक बार जब आप अपना अकाउंट बनाते हैं, तो आपको ऑटोसर्फ के लिए हिटलेप दर्शक डाउनलोड करना होगा। यह हिटलेप दर्शक पृष्ठभूमि पर चलता है और आपके हिट स्वचालित रूप से बढ़ जाएंगे। हेटलेप में उपलब्ध दो प्रकार के खाते हैं निशुल्क खाते में आप केवल वेबसाइट स्लॉट प्राप्त कर सकते हैं अधिक सुविधाओं के लिए प्रीमियम योजनाएं देखें

Autowebsurf में रजिस्ट्रेशन करने के लिए क्लिक करे

4. Hit4Hit:

Hit4hits पीटीसी साइटों के लिए सबसे अच्छा यातायात विनिमय में से एक है और मुफ्त में अपनी वेबसाइट्स के लिए अधिक ट्रैफ़िक प्रदान करने का सबसे तेज़ तरीका है इस वेबसाइट की मुख्य विशेषता ऑटो सर्फिंग है। और यह साइट आपके वेबसाइट को बढ़ाने के लिए प्रतिदिन 100 अंक बोनस प्रदान करती है, जो आपके काम से कहीं अधिक है। इस ऑटोसर्फ ट्रैफिक एक्सचेंज सिस्टम पर काम करने के लिए पृष्ठों का युद्ध मुख्य लाभ है। आपको यहां दैनिक अंक मिलेंगे। अपने ट्रैफिक और एसईओ रैंकिंग बढ़ा सकते हैं।

Hit4Hit: में रजिस्ट्रेशन करने के लिए क्लिक करे

(5) 10KHITS

यह सबसे अच्छा ब्लॉग ट्रैफिक एक्सचेंज साइट्स में लोकप्रिय साइट में से एक है, जो आपको कम काम के लिए अपने ब्लॉगों और वेबसाइटों पर बहुत अधिक ट्रैफ़िक देता है। वास्तव में यह साइट मोबाइल और पीसी दोनों पर काम कर रही है। असली आगंतुकों को पाने के लिए बीओटी सुरक्षित ट्रैफिक साइट आप अपनी सुरक्षा के लिए प्रति घंटा या प्रति दिन ट्रैफ़िक सीमा चुन सकते हैं। ट्रैफिक हिट्स को सभी प्रमुख विश्लेषिकी साइट जैसे Google Analytics और अन्य ऑनलाइन विज़िटर काउंटर द्वारा गिना जाता है। तो इस साइट का प्रयास करें और अपनी वेबसाइट और ब्लॉग्स में अधिक ट्रैफिक का आनंद लें।

10KHITS में रजिस्ट्रेशन करने के लिए क्लिक करे

(7) Klixion

एक अन्य लोकप्रिय ट्रैफिक एक्सचेंज साइट है, जिसकी वास्तविक ट्रैफिक हिट पीटीपी के लिए सर्वश्रेष्ठ ट्रैफिक एक्सचेंज के रूप में जाना जाता है। यह आपकी वेबसाइट के राजस्व को बढ़ाने के लिए आपकी वेबसाइट और ब्लॉगों के लिए उच्च गुणवत्ता वाले कानूनी यातायात भी प्रदान करता है। आपके खोज इंजन रैंकिंग को बढ़ावा देने के लिए एलेक्सा रैंक को त्वरित सुधार मिलता है इसलिए आधिकारिक Klixion सॉफ्टवेयर डाउनलोड करें और अपने यातायात का आदान-प्रदान करें। Klixion में रजिस्ट्रेशन करने के लिए क्लिक करे

(8) EBESUCHER

यह आपकी वेबसाइट के राजस्व को बढ़ाने के लिए आपकी वेबसाइट और ब्लॉगों के लिए उच्च गुणवत्ता वाले कानूनी यातायात भी प्रदान करता है। आपके खोज इंजन रैंकिंग को बढ़ावा देने के लिए एलेक्सा रैंक को त्वरित सुधार मिलता है इसलिए आधिकारिक EBESUCHER WEBSITE पर जाकर अपने यातायात का आदान-प्रदान करें।

EBESUCHER रजिस्ट्रेशन करने के लिए क्लिक करे

(10) Feelingsurf

यह सबसे अच्छा ब्लॉग ट्रैफिक एक्सचेंज साइट्स में लोकप्रिय साइट में से एक है, जो आपको कम काम के लिए अपने ब्लॉगों और वेबसाइटों पर बहुत अधिक ट्रैफ़िक देता है। वास्तव में यह साइट मोबाइल और पीसी दोनों पर काम कर रही है। असली आगंतुकों को पाने के लिए बीओटी सुरक्षित ट्रैफिक साइट आप अपनी सुरक्षा के लिए प्रति घंटा या प्रति दिन ट्रैफ़िक सीमा चुन सकते हैं। Feelingsurf में रजिस्ट्रेशन करने के लिए क्लिक करे

(12) BigHits4U:

बिगहैट्स 4 यू एक अन्य लोकप्रिय ट्रैफिक एक्सचेंज साइट है, जिसकी वास्तविक ट्रैफिक हिट पीटीपी के लिए सर्वश्रेष्ठ ट्रैफिक एक्सचेंज के रूप में जाना जाता है। यह आपकी वेबसाइट के राजस्व को बढ़ाने के लिए आपकी वेबसाइट और ब्लॉगों के लिए उच्च गुणवत्ता वाले कानूनी यातायात भी प्रदान करता है। आपके खोज इंजन रैंकिंग को बढ़ावा देने के लिए एलेक्सा रैंक को त्वरित सुधार मिलता है इसलिए आधिकारिक bighits4u सॉफ्टवेयर डाउनलोड करें और अपने यातायात का आदान-प्रदान करें।

BigHits4U में रजिस्ट्रेशन करने के लिए क्लिक करे

(13) OTOHITS

यह साइट बिना किसी आइफ्रेम के असली विज़िटर वितरित कर रही है हिटलेप के विपरीत, आप किसी भी सॉफ़्टवेयर और ऐप्स को डाउनलोड किए बिना साइटों को स्वत: सुरक्षित कर सकते हैं। एक बार जब आप अपनी साइट को इस पर जोड़ते हैं, तो आपकी साइट 24 घंटों के भीतर सत्यापित होगी और आप अपने अंक के अनुसार ट्रैफ़िक प्राप्त कर सकते हैं।

Hindi
Maths
Science
English
Reason
University

Computer Basic
MS-Word
Excel
Operating System
MS-PowerPoint
MS-Access

MS-Outlook
Internet
Network
Age Related
Alligation
Average

Ayatan
Baot & Stream
Compound Interest
Discount
Number System
Partnership

Percentage
Profit/Loss
Ratio
Simple Interest
SI
Square root

Time/Distance
Time/Work
Train
Oldpaper
Karak
Vachan

Policy Contact Us
Copyright - 2024 alert24u.com All Rights Reserved. alert24u.com provides free job alert service to job seekers in India on latest government jobs, on study material and on video lessons with online test. To get free vacancy daily subscribe to our email sarkari nokari alert services.